Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Journalism is a river of chalenge where u never stop confronting the tough times ahead . In jornalist's life every day is a ACID test .....

मैंने इस लाइन को जब लिखा था ,तो पत्रकारिता का स्टुडेंट था ..मुझे मीडिया की कोई भाषा पता नहीं थी ......पर अब पता चला बड़ी गन्दी डगर है ये .........यहाँ आकर लोग समाज को नहीं सोचते , अपने देश के बारे में बिलकुल भी नहीं सोचते लोगो की मदत बिलकुल भी नहीं करना चाहते ....पैसा इनका जमीर हो गया है और वही लोग यहाँ सफल है .......फ़िलहाल मैं इन मीडिया के बनियों के हाथ अपने को नोकरी के लिए बेचूंगा नहीं ...कैसे भी मुझे वही पत्रकारिता करनी है जिससे लोगो को जीने लायक देश
मिल सके ....मीडिया के वो तमाम सारे अनुभवो को जो यहाँ आकर मैंने महसूस किया है जाना है ....वो सभी अपने ब्लॉग पर आप सभी से बताऊँगा फ़िलहाल अभी इतना ही ..........पत्रकारिता के बारे में

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ